Google January 2020 का Core Update पूरा हो चुका है 2020
Google January 2020 का Core Update लगभग पूरा हो चुका है 2020 |
Google ने कोर अपडेट, Google की कोर खोज रैंकिंग एल्गोरिदम अपडेट पर सलाह पोस्ट की है। Google अपनी कोर खोज रैंकिंग एल्गोरिदम को हर कुछ महीनों में अपडेट करता है। Google ने कहा, उन पृष्ठों के साथ कुछ भी गलत नहीं है जो एक कोर अपडेट में कम अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। उन साइटों के साथ जो अनुभव की बूंदों को ठीक करने की तलाश में हैं, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे गलत चीजों को ठीक करने की कोशिश न करें। Google ने दोहराया कि इन मुख्य अद्यतनों के बाद आपकी साइट पर ठीक करने के लिए अक्सर कुछ नहीं है।
Google की नवीनतम सलाह उसके पांडा एल्गोरिथम के आसपास 2011 में दी गई सलाह के समान है, हमारा सुझाव है कि आप यह सुनिश्चित करने पर ध्यान दें कि आप सबसे अच्छी सामग्री की पेशकश कर सकते हैं। कोर अपडेट के बाद अपनी साइट को Google में बेहतर बनाने के लिए Google ने कहा कि जो बदल गया है वह यह है कि उसके सिस्टम समग्र रूप से सामग्री का आकलन कैसे करते हैं। एक कोर अपडेट कैसे संचालित होता है, कल्पना कीजिए कि आपने 2015 में शीर्ष 100 फिल्मों की सूची बनाई थी।
2020 में, आप सूची को ताज़ा करते हैं। यह स्वाभाविक रूप से बदलने वाला है। इससे पहले की सूची में उच्चतर फिल्में खराब हो जाती हैं। बस और भी योग्य फ़िल्में हैं जो उनके सामने आ रही हैं, कुछ नई और अद्भुत फिल्में जो पहले कभी अस्तित्व में नहीं थीं, अब समावेश के लिए उम्मीदवार होंगे।
SEO ने पिछले कुछ वर्षों में कहा है, दिशानिर्देशों को पढ़ने से आपको यह आकलन करने में मदद मिल सकती है कि आपकी सामग्री ई-ए-टी परिप्रेक्ष्य और विचार करने के लिए सुधार से कैसे कर रही है। आपको खोज गुणवत्ता वाले चूहे दिशानिर्देशों को पढ़ना चाहिए, जो स्थानों को स्थानांतरित कर चुके हैं और ईएटी वर्गों पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
Google ने पिछली बार जून कोर अपडेट की पुष्टि की थी लेकिन तब से, Google द्वारा अन्य अपडेट की अफवाहों की पुष्टि नहीं की गई है। Google ने कहा: हम इन सभी की घोषणा नहीं करते हैं क्योंकि वे आम तौर पर व्यापक रूप से ध्यान देने योग्य नहीं होते हैं। ब्रॉड कोर अपडेट हर कुछ महीनों में होते हैं, हम छोटे कोर अपडेट सहित अपने खोज एल्गोरिदम को लगातार अपडेट कर रहे हैं,
Google से इंगित कर सकते हैं कि Google कोर अपडेट के बाद साइट को नकारात्मक तरीके से प्रभावित करने के बाद कैसे आगे बढ़ना है। Google ने पिछले मुख्य अपडेट के लिए अपडेट किए हों, लेकिन कंपनी ने स्वीकार किया, फिर भी, जब जारी किया जाता है, तो वे सामग्री का कारण बन सकते हैं। जैसे कि स्पष्ट सोर्सिंग, इसमें शामिल विशेषज्ञता के साक्ष्य, लेखक या साइट के बारे में पृष्ठभूमि जो इसे प्रकाशित करती है, जैसे कि लेखक पृष्ठ के लिंक या साइट के बारे में।
Google ने इस नए ब्लॉग पोस्ट में उस सलाह को दोगुना कर दिया है, लेकिन इसमें कुछ समग्र सलाह जोड़ी हैं, जिन्हें आपको अपनी सामग्री पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। Google की पिछली सलाह यह थी कि यदि आप किसी कोर अपडेट के बाद खोज रैंकिंग में गिरावट देखते हैं तो आप अपनी साइट को ठीक करने के लिए कुछ नहीं कर सकते।